उत्तर प्रदेश
Trending

Kanpur News: रावतपुर क्षेत्र में दो गुटों के बीच हुई मारपीट,एक नामजद आरोपी गिरफ्तार

60 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, सीसीटीवी फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की तलाश जारी

Advertisement

कानपुर, Kanpur News: हल्द्वानी, बरेली के बाद अब कानपुर में असामाजिक तत्वों ने मचाया उपद्रव। मामले की गंभीरता को देखते हुए कानपुर पुलिस सतर्क है. रावतपुर क्षेत्र में शुक्रवार को दो गुटों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने एक को नामजद और 60 अन्य के खिलाफ बलवा, गाली-गलौज और मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कमिश्नर ने घटना स्थल पर फोर्स तैनात कर दी है.

भीड़ धार्मिक स्थल से होकर आई थी

रावतपुर आनंदनगर निवासी सतीश मिश्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि भल्लाड़ जबरन उनके यहां का दरवाजा खोल रहा था। प्रतिदिन दक्षिणेश्वर मंदिर में आरती के समय वह धक्का देकर बाहर आता है। गुरुवार शाम को मंदिर में आरती करते समय उसने उसे धक्का दे दिया। शुक्रवार की नमाज के बाद भल्लाद के साथ 50 से 60 लोग आये और उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की. यह भीड़ धार्मिक स्थल से होकर आई थी.

Advertisement

सीसीटीवी की मदद से अन्य आरोपियों की तलाश

डीसीपी विजय ढुल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर भल्लाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर किसी ने माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button