एंटरटेनमेंट

मेरे बच्चे जिद्द कर रहे थे, इसलिए मैं मुंबई गया और दिल की जांच कराई : शान

इंडिया एज न्यूज नेटवर्क

मुंबई : मशहूर बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK) 31 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। सिंगर की मौत कोलकाता में स्टेज परफॉर्मेंस के बाद हार्ट अटैक के कारण हुई। केके की मौत से न सिर्फ उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा, बल्कि उनके जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को भी बड़ी क्षति हुई। इसी बीच केके के करीबी दोस्त और सिंगर शान ने खुलासा किया कि उनके बच्चों ने जोर देकर कहा कि केके के आकस्मिक निधन के बाद उन्हें अपने दिल का चेकअप करवाना चाहिए। हाल ही में शान ने लाइव इवेंट में होने वाली घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि वह अक्सर अलर्ट रहते हैं। सिर्फ कलाकार के लिए ही नहीं, बल्कि उपस्थित लोगों के लिए भी, जब भी ऑडियंस की संख्या 300-400 से अधिक होती है, दुर्घटनाएं हो सकती हैं। आप बहुत सारी अनुमतियां लेते हैं और एक शो करना महंगा है। एम्बुलेंस रखना प्रक्रिया का हिस्सा है।”

शान ने आगे कहा, “हमने कई शो किए हैं जहां पर भगदड़ मची, लेकिन उस समय आप बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं- आपके सामने एक लाइव ऑडियंस है, उस समय आप क्या टैंट्रम करेंगे और आप शो करते हैं। केके एक महीने में 8 से ज्यादा शो नहीं लेगा, चाहे आप कितना भी पैसा क्यों न दें। वह बहुत सावधान था।” शान बोले- ”इतनी सावधानियां बरतने के बाद भी किसी के साथ ऐसा होता है। यह सच में बहुत ही दुखदायी है।” सिंगर ने कहा, “मेरे बच्चे भी जिद्द कर रहे थे, इसलिए मैं विशेष रूप से एक दिन के लिए मुंबई गया और दिल की जांच कराई। मैं यह सभी को बताना चाहता हूं, खासतौर पर जो 40 साल से ऊपर हैं। आपको रिस्क नहीं लेना चाहिए और हर दो साल में चेकअप करवाना चाहिए।” बताते चले, शान ने केके के साथ मिलकर ‘दस बहाने’, ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’ जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं।
(जी.एन.एस)

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button