एंटरटेनमेंट

शाह रुख खान ने एटली के साथ देखा बीस्ट का हिंदी ट्रेलर, खुद को बताया विजय का फैन

14 अप्रैल को बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और जरसी से पहले 13 अप्रैल को तमिल फिल्म बीस्ट रिलीज हो रही है। बीस्ट को हिंदी में रॉ शीर्षक से रिलीज किया जा रहा है और हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे मंगलवार को शाह रुख खान ने सोशल मीडिया में शेयर किया। बीस्ट को लेकर दक्षिण भारतीय सिनेमा में काफी उत्सुकता है और फैंस इसे केजीएफ के लिए सम्भावित चुनौती के रूप में देख रहे हैं।

शाह रुख ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- निर्देशक एटली संग बैठा हूं, जो मेरी तरह विजय के बहुत बड़े फैन हैं। बीस्ट की पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं। ट्रेलर मीनर, लीनर और स्ट्रॉन्गर दिख रहा है। इसके बाद किंग खान ने हिंदी ट्रेलर का लिंक शेयर किया है। मीनर, लीनर और स्ट्रॉन्गर ट्रेलर में विजय के कैरेक्टर के लिए लिखा गया है।

बीस्ट यानी रॉ एक हॉस्टेज एक्शन-थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें विजय का किरदार एक स्पाई का है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक मॉल में आतंकवादियों ने कई लोगों को बंधक बना लिया है और विजय का किरदार उनके बीच पहले से मौजूद है। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब विजय का किरदार इस पूरी सिचुएशन का सूत्रधार लगता है। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन सीक्वेंसेज से सजा है, वहीं बैकग्राउंड संगीत काफी असरदार है। ट्रेलर देखते हुए इस पर अनायास की ध्यान चला जाता है। फिल्म का लेखन-निर्देशन नेलसन ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button