Seema Haider : शुद्ध हिंदी और सटीक जवाब, क्या है 5वीं पास सीमा हैदर के कॉन्फि डेंस का राज; सच उगलवानेको नई जांच

सचिन मीणा सेहुए प्यार की खातिर तीन देशों की सीमाएं लांघतेहुए अवैध तरीके सेग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंची सीमा हैदर सच मेंप्रेम दीवानी हैया आईएसआई एजेंट यह अब भी एक पहेली बना हुआ है।

Seema Haider and Sachin Love Story : पबजी खेलनेके दौरान भारत के सचिन मीणा सेहुए प्यार की खातिर तीन देशों की सीमाएं लांघतेहुए अवैध तरीके सेग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंची सीमा हैद

इसके अलावा तीखेसवालों पर सीमा कभी-कभी रोनेलगती हैऔर चंद सेकेंड के बाद ही चेहरेपर मुस्कान आ जाती है। देश की सीमाएं अलग होनेके बावजूद उसकी हिंदी का उच्चारण बिल्कुल सटीक और प्रभावी होता है।

सीमा के साथ भी ऐसा ही है। विषय हालात मेंभी बेबाकी और आत्मविश्वास सामान्य व्यवहार का हिस्सा नहीं है। शारीरिक भाषा और बोलनेका तरीका भी तमाम तरीके की आशंकाएं पैदा करत

। सीमा हैदर के पहलेपति गुला गु म हैदर नेएक वीडियो जारी कर भारत सरकार सेअपनेबच्चों को वापस देनेकी अपील की है। इस वीडियो मेंगुला गु म हैदर हाथ जोड़कर कह रहा हैकि वह अपनेबच्चों के लिए बहुत परेशान है।

फिल्म भी आ सकती हैसामने वीर जारा और गदर जैसी कई ऐसी फिल्मेंहैंजिसमेंभारत और पाकिस्तान केंद्र बिंदु मेंरहा है। सीमा और सचिन की कहानी पर भी निर्माता-निदेशकों की नजरेंहैं।