Trending

अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 शुरू करने वाले हैं

सुभाष कपूर अपनी जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए अक्षय कुमार और अरशद वारसी को एक साथ ला रहे हैं, जिन्होंने पिछले दो भागों में काम किया था, जिसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है।

मनोरंजन :  सुभाष कपूर अपनी हिट फिल्म फ्रेंचाइजी जॉली एलएलबी का तीसरा भाग बना रहे हैं। हमने पाठकों को यह भी सूचित किया कि अगला संस्करण पैमाने और गुणवत्ता दोनों में अपने पूर्ववर्तियों से आगे निकल जाएगा, क्योंकि यह अरशद वारसी और अक्षय कुमार को एक साथ लाता है, जिन्होंने क्रमशः पहले और दूसरे भाग को सुर्खियों में रखा था। परियोजना के संबंध में नवीनतम विकास यह है कि फिल्म के लिए उत्पादन समयरेखा को अंतिम रूप दे दिया गया है।

फरवरी 2024 में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू करेंगे :

अक्षय कुमार और अरशद वारसी फरवरी 2024 में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। “सुभाष कपूर ने पटकथा पूरी कर ली है और इस साल के अंत में प्री-प्रोडक्शन शुरू कर देंगे। तीसरी किस्त अच्छे और बुरे के बीच टकराव प्रस्तुत करती है। एक कोर्ट रूम का संदर्भ। अपने पिछले भागों की तरह, जॉली एलएलबी 3 भी हास्य, रहस्य और बहस के लिए एक प्रासंगिक सामाजिक मुद्दे के सही मिश्रण के साथ एक आकर्षक कोर्ट रूम ड्रामा पेश करेगा।निर्देशक ने बड़ी चतुराई से एक ऐसी कहानी तैयार की है जो दोनों जॉली की उपस्थिति को सही ठहराती है, और वे छह साल के अंतराल के बाद कोर्ट रूम की सेटिंग में लौटने को लेकर उत्साहित हैं,” विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हमें बताया, जज की भूमिका निभाने वाले सौरभ शुक्ला ने कहा पिछली फिल्मों में त्रिपाठी, स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस किस्त का हिस्सा बने रहेंगे।

मध्य प्रदेश में दो महीने के सीधे शेड्यूल में शूट किया जाएगा :

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी और उम्मीद है कि इसे मध्य प्रदेश में दो महीने के सीधे शेड्यूल में शूट किया जाएगा, 2024 के अंत में नाटकीय रिलीज का लक्ष्य रखा जाएगा। इससे पहले, अक्षय कुमार और अरशद वारसी फिरोज नाडियाडवाला की वेलकम में साथ काम करेंगे। 3. वेलकम फ्रैंचाइज़ को नए कलाकारों और पात्रों के साथ रीबूट किया जा रहा है, जिसमें अक्षय, अरशद, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, परेश रावल, रवीना टंडन, जैकलिन फर्नांडीज और दिशा पटानी जैसे कलाकारों की प्रमुख भूमिका है। एडवेंचर कॉमेडी, जिसका नाम वेलकम टू द जंगल है, नवंबर 2023 के आसपास उत्पादन में आने वाली है और क्रिसमस 2024 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार के पास आने वाले दो वर्षों के लिए आठ फिल्में :

अक्षय कुमार के पास आने वाले दो वर्षों के लिए आठ फिल्मों की एक मजबूत लाइनअप निर्धारित है। उन्होंने पहले ही चार फिल्में पूरी कर ली हैं: बड़े मियां छोटे मियां, द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू, सोरारई पोटरू रीमेक, और सी. शंकरन नायर की बायोपिक, और वर्तमान में दिनेश विजान की एरियल एक्शन थ्रिलर, स्काई फोर्स, की शूटिंग सीतापुर में कर रहे हैं। बाद के पूरा होने पर, अक्षय लंदन में मुदस्सर अजीज की फिल्म खेल खेल में की शूटिंग करेंगे और उसके बाद वेलकम 3 और जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग करेंगे।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button