दिल्लीमुख्य समाचारराजनीति
Trending

PM Modi Mission South: पीएम मोदी आज केरल में रोड शो, तो तमिलनाडु में करेंगे भव्य रैली…

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं. फिलहाल पीएम मोदी पांच दिवसीय दक्षिण भारत दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कई राज्यों में बड़ी सभाओं को संबोधित करेंगे

नई दिल्ली,PM Modi Mission South : पीएम मोदी मिशन साउथ: लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता की घोषणा हो गई है. देश में 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होगा. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं. फिलहाल पीएम मोदी पांच दिवसीय दक्षिण भारत दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कई राज्यों में बड़ी सभाओं को संबोधित किया और बीजेपी को दोबारा सत्ता में लाने की बात कही. आज पीएम मोदी केरल और तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे.

पीएम मोदी करेंगे रोड शो

आपको बता दें कि पीएम मोदी केरल के पलक्कड़ में रोड शो करेंगे. यह रोड शो सुबह 10:30 बजे कोट्टामैदान से शुरू होगा. इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 1 बजे तमिलनाडु के सेलम में रैली करेंगे. लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला दौरा है. पीएम बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में पथानामथिट्टा जाएंगे. बीजेपी ने इस क्षेत्र से कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी को मैदान में उतारा है. इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में ईसाई समुदायें के लोग रहते है। ईसाई वोटों को साधने के लिए पीएम मोदी का केरल का ये दौरा अहम रहने वाला है।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button