Trending

Raigarh Crime News: विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ता पर तीन राउंड फायरिंग करने वाला आम आदमी पार्टी नेता गिरफ्तार

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पर तीन राउंड फायरिंग करने वाला आम आदमी पार्टी का नेता गिरफ्तार, रायगढ़ जिले के खरसिया नगर पंचायत अंतर्गत संजय नगर में आम आदमी पार्टी नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने एक युवक पर एयर गन से तीन गोलियां चलाईं थीं

रायगढ़ Raigarh Crime News:  विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पर तीन राउंड फायरिंग करने वाला आम आदमी पार्टी का नेता गिरफ्तार, दिल्ली भागने से पहले एसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने पकड़ा। रायगढ़ जिले के खरसिया नगर पंचायत अंतर्गत संजय नगर में आम आदमी पार्टी नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने एक युवक पर एयर गन से तीन गोलियां चलाईं थीं। गोलियां चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.दिनदहाड़े हुए गोली कांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है ​कि गोलीकांड जमीन विवाद के चलते हुआ। क्षेत्र के पटवारी और आरआई के मौके पर मौजूद होने की बात सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के नेता पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल का क्षेत्र में जमीन विवाद है

यहां ​संजय नगर में स्थित जमीन को लेकर अमर अग्रवाल का विवाद गोपाल मिरी से था। बताया जा रहा है कि सरकारी जमीन में निर्माण को लेकर गेट लगाकर कब्जा किया जा रहा था। इस जमीन को लेकर आपसी विवाद बढ़ गया और अमर अग्रवाल ने तैश में आकर गोपाल मिरी पर एक के बाद एक तीन गोलियां चला दी। इससे गोपाल मिरी गंभीर रूप से घायल हो गया। सिर पीठ और पेट में गोलियां लगी है। फायरिंग एयरगन ( चिड़िया मारने) वाली से की गई हैं। घायल गोपाल गिरी को खरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गोली चलाने के बाद आम आदमी पार्टी का नेता अमर अग्रवाल फरार है था। वह दिल्ली भागने के फिराक में था। इससे पहले एसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने उसे पकड़ा लिया।

यह घटना तब हुई जब पटवारी और आरआई की मौजूदगी में भी जमीन की मापी की जा रही थी

इस दौरान क्षेत्र के पटवारी और आरआई भी मौजूद रहे। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी खरसिया प्रभात पटेल सहित पूरी टीम मौके पर पहुंची. आरोपी अमर अग्रवाल के मोबाइल फोन को ट्रेस करना शुरू कर दिया गया है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आखिरकार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Back to top button