Trending

Rajasthan Crime News: दुष्कर्म के आरोपी को मिली कर्मों की सजाऔर फिर…

राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में 24 साल की रेप पीड़िता पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है,इसीदौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गये और उनके पैर कट गये.

राजस्थान,Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में 24 साल की रेप पीड़िता पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. प्रागपुरा थाने से 20 मीटर की दूरी पर दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर जानलेवा हमला कर आरोपी राजेंद्र यादव फरार हो गया था. जिसके बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए रेलवे लाइन पर भाग रहा था. इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गये और उनके पैर कट गये. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया |

राजस्थान के कोटपुतली-बहरोड़ जिले में

एक बलात्कार के आरोपी और उसके दो साथियों ने बलात्कार पीड़िता को गोली मार दी और उस पर चाकू से हमला किया। इस हमले में पीड़िता और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों का जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि राजेंद्र यादव को उनके कर्मों का फल ईश्वर ने दिया. दौड़ते समय ट्रेन की चपेट में आने से उनके दोनों पैर कट गए।

भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार इस संबंध में सतर्क है। अगर कोई ऐसा करेगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

रेप पीड़िता और उसके भाई को आरोपियों द्वारा गोली मारे जाने पर राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा“राजस्थान में बेटियों के साथ ऐसा जघन्य अपराध हो ये बिल्कुल स्वीकार नहीं है। भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार इस संबंध में सतर्क है। अगर कोई ऐसा करेगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।” पुलिस महानिदेशक यू.आर. साहू ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का सोमवार को जयपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक पैर कट गया। दूसरे पैर को डॉक्टरों द्वारा काटना पड़ा।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button