क्रिकेटखेल समाचारमुख्य समाचार
Trending

Rohit Sharma MI Captain: मुंबई इंडियन्स के कप्तान?रोहित शर्मा होंगे, ‘छपरी हटाओ मुंबई बचाओ’ ट्रेंड किया तो नीता अंबानी ने लिया बड़ा फैसला

कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला. हालांकि, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा।मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को मैदान में दर्शकों ने ट्रोल किया। वहीं, एक्स पर छपरी ट्रेंड करने लगी। लोग कहने लगे 'छपरी हटाओ, मुंबई बचाओ'।

मुंबई,Rohit Sharma MI Captain:  रोहित शर्मा एमआई कैप्टन आईपीएल2024 में कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला. हालांकि, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। इस बार भी मैदान पर वही देखने को मिला जो पिछली बार मुंबई की हार के बाद हुआ था. जी हां, मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को मैदान में दर्शकों ने ट्रोल किया। वहीं, एक्स पर छपरी ट्रेंड करने लगी। लोग कहने लगे ‘छपरी हटाओ, मुंबई बचाओ’।

वहीं, दूसरी ओर इस शर्मनाक हार के बाद टीम के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर

उद्योगपतियों में शुमार मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी रोहित शर्मा से बातचीत करते नजर आए। रोहित शर्मा वही शख्स है, जिनकी कप्तानी ने मुंबई इंडियंस ने एक-दो नहीं बल्कि पांच बार फाइनल जीता है। इस सीजन से ठीक पहले रोहित शर्मा को अचानक कप्तानी से हटाते हुए दूसरी टीम से लाए गए हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंप दी गई थी। जिसके बाद से दुनियाभर में फैले मुंबई के क्रिकेट फैंस में भारी नाराजगी है। अहमदाबाद में खेले गए पहले मैच के बाद अब हैदराबाद में भी हार्दिक पंड्या को स्टेडियम के भीतर हूटिंग का सामना करना पड़ा।

बता दें कि पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद ने रिकॉर्ड 277 रन बनाए थे

278 के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने शुरुआत तो तूफानी की लेकिन आखिरी ओवरों में ट्रैक से फिसल गई और 20 ओवर में 5 विकेट पर 246 रन बना सकी और 31 रन से मैच हार गई। मुंबई इंडियंस की हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार का जिम्मेदार माना जा रहा है। दरअसल, इस मैच में मुंबई के सभी बल्लेबाजों ने तेज गति से बल्लेबाजी की और मुंबई को मैच में बनाए रखा। लेकिन हार्दिक पांड्या ने बेहद धीमी बल्लेबाजी की और मैच को टीम से दूर ले गए। हार्दिक ने 20 गेंदों में 24 रन बनाए. ये बेहद धीमी पारी थी। पांड्या से 20 गेंदों में मुंबई को अर्धशतक की उम्मीद थी लेकिन वे इस उम्मीद को पूरा नहीं कर सके। इसके अलावा पांड्या इस मैच में बतौर कप्तान भी असफल रहे। एक बार फिर से उन्होंने जसप्रीत बुमराह को शुरु के ओवरों में गेंदबाजी नहीं दी। इसी वजह से हार्दिक को मुंबई की हार का जिम्मेदार बताते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button