Trending

Supriya Shrinate Vs Kangana Ranaut: कंगना रनौत बोलीं- ‘सुप्रिया श्रीनेत के भद्दे कमेंट से दुखी’, मंडी प्रत्याशी जेपी नड्डा से मिलेंगी

महिला आयोग ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, NCW सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से हैरान है। ऐसा व्यवहार असहनीय और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है.'

नई दिल्ली,Supriya Shrinate Vs Kangana Ranaut:  लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर भारी पड़ती दिख रही है. चौतरफा आलोचना के बाद उन्होंने आपत्तिजनक पोस्ट भले ही डिलीट कर दी हो, लेकिन अब महिला आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है |

कंगना रनोट मंगलवार को एक बार फिर मीडिया के सामने आईं और बोलीं कि भद्दे कमेंट से उनको दुख पहुंचा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें मुलाकात के लिए बुलाया है।

लीगल एक्शन की तैयारी में भाजपा

सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक पोस्ट पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने कहा, बीजेपी इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की दिशा में काम कर रही है। महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन गई है। इस बयान से मातृशक्ति, पूरा मंडी और हिमाचल प्रदेश गुस्से में है। कांग्रेस को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सुप्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला आयोग ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, NCW सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से हैरान है। ऐसा व्यवहार असहनीय और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है.’ एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने ईसीआई को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए हम सभी महिलाओं के लिए सम्मान और प्रतिष्ठा बनाए रखें।

बता दें, मंडी सीट से कंगना के नाम का एलान होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने कंगना की एक फोटो पोस्ट की थी और फिल्मों में उनके रोल पर अभद्र टिप्पणी की थी।

इस पर कंगना ने सधी टिप्पणी देते हुए जवाब दिया था कि एक कलाकार के रूप में उन्होंने अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों के साथ किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

 

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button