Trending

BJP ने कमलनाथ को बताया रावण, भड़की कांग्रेस, सायबर सेल में FIR दर्ज करने शिकायत

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पोस्टर वॉर पर सियासत जारी है। भाजपा के दशहरे पर कमलनाथ को रावण बताने पर कांग्रेस ने BJP को छिछोरों की पार्टी बताया है

भोपाल : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच आए दशहरे पर भाजपा ने पूर्व सीएम कमलनाथ को रावण बता दिया। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने एक पोस्टर शेयर किया। इसमें पूर्व सीएम कमलनाथ के दस सिर के साथ लिखा कि एमपी के सनातनी करेंगे घोटालों के रावण का दहन। इस पोस्टर में छापों में ओएसडी मामले में 281 करोड़, सिख नरसंहार, अवैध खनन की वसूली, ट्रांसफर घोटाला, न्यूक्लियर सीक्रेट लीक, 877 करोड़ के ई-टेंडर घोटाले, अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर दलाली, भिंडरांवाले को पैसे देना, 63 करोड़ के मोबाइल घोटाले और नीरा राडिया टेप लीक समेत 10 घोटाले गिनाएं हैं। इस मामले में कांग्रेस ने सायबर सेल में शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

कांग्रेस बोलीं- यह कुंठा हताशा 

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी की पोस्ट को कांग्रेस ने कुंठा और हताशा बताया। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने पलटवार करते हुए लिखा कि भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कमलनाथ जी को गलत तरीके से चित्रित कर उनका दहन करने की बात कही हैं। यह कुंठा हताशा और घटियापन की पराकाष्ठा के साथ ही संज्ञेय अपराध है। उन्होंने इस ओछी हरकत से दिखा दिया है कि भाजपा छिछोरों की पार्टी है, जो उचक्कों को प्रश्रय देती हैं।

सायबर सेल में एफआईआर दर्ज करने शिकायत

कांग्रेस ने भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल के खिलाफ सायबर  सेल में एफआईआर दर्ज करने शिकायत दी है। कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा  ने कहा कि भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी की हरकत धार्मिक भवनाएं भड़काने और आईटी एक्ट की श्रेणी में आती हैं। हमने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने साइबर सेल को शिकायत की है। इसमें आईपीसी की धारा 188, 295, 499, 500 और 509 में केस दर्ज करने को कहा है। उन्होंने कहा कि सायबर सेल अभी एफआईआर दर्ज नहीं करती है तो उसको डेढ़ महीने बाद कांग्रेस की सरकार बनने पर कार्रवाई करना पड़ेगी।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Back to top button