ओडिशामुख्य समाचारराजनीति
Trending

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी का आरोप, ‘जन्म से पिछड़ी जाति से नहीं हैं पीएम मोदी’ देखिए वीडिओ……

राहुल गांधी ने कहा, 'बीजेपी ने साल 2000 में तेली समुदाय को ओबीसी में शामिल किया था. वह (पीएम मोदी) सामान्य वर्ग में पैदा हुए थे...वह कभी भी जाति जनगणना नहीं कराएंगे

Advertisement

ओडिशा, Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि ‘पीएम मोदी जन्म से पिछड़ी जाति से नहीं हैं. उनका जन्म गुजरात की तेली जाति में हुआ था। भाजपा ने वर्ष 2000 में उस समुदाय को ओबीसी में शामिल किया। वह (पीएम मोदी) सामान्य वर्ग में पैदा हुए थे…वह कभी भी जाति जनगणना नहीं कराएंगे क्योंकि उनका जन्म ओबीसी में नहीं हुआ था।

Advertisement

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी खुद को ओबीसी बताकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं

भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय ओडिशा के झारसुगड़ा में है। वहां लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने उक्त आरोप लगाए. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी खुली जीप में सवार होकर झारसुगड़ा के किसान चौक पहुंचे, जहां कांग्रेस नेता अजॉय कुमार और ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शरत पटनायक भी उनके साथ थे.

Advertisement

Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button