दुर्ग
Trending

Brijmohan Agarwal: रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस भिलाई के वार्षिक उत्सव सह प्रतियोगिता कार्निवल 2024 में शामिल हुए उच्च शिक्षा मंत्री

उच्च शिक्षा मंत्री श्री अग्रवाल ने कार्निवाल को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए समर्पित होकर अध्ययन करना चाहिए, जिससे उनका कैरियर उज्ज्वल हो सके

Advertisement

भिलाई,Brijmohan Agarwal: प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल आज रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस भिलाई के वार्षिक उत्सव सह प्रतियोगिता कार्निवल-2024 में शामिल हुए।

Advertisement

उच्च शिक्षा मंत्री श्री अग्रवाल ने कार्निवाल को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए

समर्पित होकर अध्ययन करना चाहिए, जिससे उनकाBrijmohan Agarwal कैरियर उज्ज्वल हो सके। देश की बागडोर आने वाले समय युवा ही संभालेंगे, इसलिए उन्हें हर तरह की खुबियों से लैस रहना होगा। उन्हें अपने अंदर पढ़ाई के साथ-साथ नेतृत्व क्षमता और अपनी सांस्कृतिक विरासत को भी साथ लेकर चलना होगा। उन्होंने कार्निवल आयोजन के लिए सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में विद्यार्थी, पालकगण और कॉलेज से जुड़े शिक्षकगण और पदाधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button