मुख्य समाचाररायपुर
Trending

CG Committee of National Employers: ईपीएफ पर ब्याज दर बढ़कर 8.25% हुई…

केंद्र सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजना के लिए ब्याज दर में वृद्धि से लगभग 5 करोड़ कर्मचारियों को लाभ होगा

Advertisement

रायपुर,CG Committee of National Employers: छ.ग.कमिटी ऑफ नेशनल एंप्लाइयर्स फेडरेशन चेयरमैन श्री प्रदीप टंडन ने वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए ईपीएफ सदस्यों के लिए ब्याज दर को पिछले वर्ष की तुलना में 8.25 प्रतिशत तक बढ़ाने के केंद्रीय न्यासी बोर्ड, ईपीएफओ के निर्णय का स्वागत किया है, यह निर्णय 10 फरवरी 2024 को आयोजित सीबीडीटी की बैठक में लिया गया, जो भारत सरकार की वित्तीय योजनाओं के माध्यम से उन्हें सशक्त बनाने के प्रधान मंत्री के दृष्टिकोण के रूप में श्रमिक वर्ग के सामाजिक कल्याण की दिशा में उठाया गया एक बड़ा कदम है।

केंद्र सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजना के लिए ब्याज दर में वृद्धि से लगभग 5 करोड़ कर्मचारियों को लाभ होगा

जिनमें से अधिकतम रोजगार की सबसे लोकप्रिय श्रेणी में हैं। एनईएफ के निदेशक श्री आरके जोशी ने गरीबी रेखा से नीचे के सभी लोगों को एक या अन्य सामाजिक सुरक्षा योजनाओं के माध्यम से कवर करने की सरकार की दूरदर्शी दृष्टि का स्वागत किया, चाहे वे नियोजित हों या स्व-रोजगार वाले, किसान हों, वरिष्ठ नागरिक हों या जरूरतमंद हों।

Advertisement
Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button