इंडिया न्यूज़एंटरटेनमेंट
Trending

Fraud with Kapil Sharma: कपिल शर्मा कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कपिल शर्मा के प्रतिनिधि मोहम्मद हमीद का बयान किया दर्ज

Advertisement

एंटरटेनमेंट,Fraud with Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए ईडी से शिकायत की है। कपिल का आरोप है कि उन्होंने दिलीप को वैनिटी वैन का ऑर्डर दिया था और उन्होंने इसकी डिलीवरी नहीं की।

कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर लगाया आरोप

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को एक वैनिटी वैन का ऑर्डर दिया था और दिलीप ने न तो कार डिलीवर की और न ही पैसे लौटाए। इसके अलावा कार डिजाइनर ने उनसे पैसे ऐंठने की भी कोशिश की.

Advertisement

कपिल शर्मा के प्रतिनिधि मोहम्मद हमीद का बयान दर्ज

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कपिल शर्मा के प्रतिनिधि मोहम्मद हमीद का बयान दर्ज किया है। वहीं, कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के बाद विशेष पीएमएलए कोर्ट ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया और छह अन्य आरोपियों को समन भेजा है. विशेष पीएमएलए कोर्ट ने सभी आरोपियों को 26 फरवरी 2024 को पेश होने का आदेश दिया है.

Advertisement

Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button