Trending

2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी 'गदर 2', पहले दिन कमाए इतने करोड़

तारा और सकीना की जोड़ी 22 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रही है. अब फिल्म देखने के बाद दर्शकों के रिव्यू भी सामने आ गए हैं.

मनोरंजन: 11 अगस्त यानी आज सिनेमाघरों में एक साथ दो बड़ी फिल्में ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ रिलीज हुई हैं। बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में टकरा रही हैं। हालांकि ‘गदर 2’ ने एडवांस बुकिंग के मामले में ‘ओएमजी 2’ को पीछे छोड़ दिया है। गदर 2 के साथ सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में नजर आए हैं. इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार था. तारा और सकीना की जोड़ी 22 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रही है. फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग में तो कमाल किया ही, लेकिन अब फिल्म देखने के बाद दर्शक…के रिव्यू भी सामने आ चुके हैं।

एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई

‘गदर 2’ का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। फिल्म ने अपने एडवांस बुकिंग कलेक्शन में 5 करोड़ का बिजनेस किया था। सनी देओल और अमीषा पटेल ने भी अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन किया. दर्शक फिल्म देखने के बाद सिनेमाघरों से बाहर आ गए हैं और गदर 2 को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

गदर 2 को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है

एक यूजर ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “यह फिल्म 90 के दशक के एक्शन, इमोशन, परफॉर्मेंस और सभी फील के साथ एक मजाक है। उत्कर्ष शर्मा की लॉन्चिंग एक बार फिर फेल हो गई। सनी देओल की फिल्म। इसमें बहुत कम दृश्य हैं।” विजुअल्स भी बहुत खराब हैं. सिर्फ गदर 2 के डायलॉग्स ही अच्छे हैं.”|

कई यूजर्स को फिल्म काफी पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा, सनी देओल एक्शन सिनेमा के लीजेंड हैं. तारा सिंह का उनका किरदार शानदार है. ये फिल्म हर बॉलीवुड फैन को देखनी चाहिए. एक अन्य ने लिखा, “गदर 2 के साथ, सनी देओल ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है। तारा सिंह का उनका किरदार उनके शानदार अभिनय कौशल को दर्शाता है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, गदर 2 अपने शुरुआती दिन में 30 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।” है।”

naidunia

दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी

गदर 2’गदर 2′ ने अपने कमबैक के साथ साउथ की एक फिल्म को भी कड़ी टक्कर दी है। गदर 2 ने अपने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं, गदर 2 से पहले इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म शाहरुख खान की ‘पठान’ है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 57 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज के पहले दिन 37 करोड़ की कमाई की। वहीं, लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने इस साल ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अपने ओपनिंग डे पर 36 करोड़ का कलेक्शन किया।

naidunia

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button