तेलंगाना
Trending

Groom Dies While Surgery: दुल्हन को खुश करने के लिए युवक करा रहा था इस अंग की सर्जरी, ऑपरेशन के दौरान हुई मौत

सर्जरी के दौरान दूल्हे की मौत शादी तय होने के बाद दूल्हा-दुल्हन अपनी इच्छाओं को पूरा करने और हर पल को यादगार बनाने की तैयारी शुरू कर देते हैं। हल्दी से लेकर शादी की रात तक ऐसी तैयारियां की जाती हैं कि हर पल जिंदगी भर याद रहे।

हैदराबाद,Groom Dies While Surgery:  सर्जरी के दौरान दूल्हे की मौत शादी तय होने के बाद दूल्हा-दुल्हन अपनी इच्छाओं को पूरा करने और हर पल को यादगार बनाने की तैयारी शुरू कर देते हैं। हल्दी से लेकर शादी की रात तक ऐसी तैयारियां की जाती हैं कि हर पल जिंदगी भर याद रहे। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सारी इच्छाएं बेकार हो जाती हैं. ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से सामने आया है, जहां पति अपनी पत्नी को खुश करने के लिए अपने शरीर के एक अंग की सर्जरी कराने गया था, लेकिन ऑपरेशन के दौरान ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है |

मिली जानकारी के मुताबिक

लक्ष्मीनारायण विंजाम नाम का शख्स शादी से पहले अपनी मुस्कान बदलना चाहता था। अपनी मुस्कान बदलने के लिए लक्ष्मीनारायण ने स्माइल डिजाइनिंग सर्जरी कराने का फैसला किया। इसके बाद लक्ष्मीनारायण एफएमएस इंटरनेशनल डेंटल क्लीनिक पहुंचे और स्माइल डिजाइनिंग सर्जरी कराई, लेकिन ऑपरेशन के दौरान ही उनकी मौत हो गई। यह घटना न सिर्फ दूल्हे के घर बल्कि दुल्हन के घर पर भी बम की तरह फूटी, जिसके बाद दोनों घरों में अफरा-तफरी मच गई |

वहीं, पीड़ित के पिता रामुलु विंजाम ने अपने बेटे की मौत के बाद डेंटल क्लिनिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं

उनका कहना है कि लक्ष्मीनारायण की मौत एनेस्थीसिया के ओवरडोज के कारण हुई है. रामुलु विंजाम ने बताया कि सर्जरी के दौरान उनका बेटा बेहोश हो गया था. जब उसके सिर में कोई हलचल नहीं हुई तो क्लिनिक के कर्मचारियों ने मुझे बुलाया और मैं तुरंत क्लिनिक की ओर भागा। उन्होंने कहा कि हम तुरंत अपने बेटे लक्ष्मीनारायण को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी और डॉक्टर ही उसकी इस तरह से मौत के जिम्मेदार हैं। रामुलु ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि बेटा सर्जरी कराने जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में क्लीनिक पर लापरवाही के चलते मौत का मामला दर्ज किया है

पुलिस ने कहा कि हम फिलहाल अस्पताल के रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं और वहां के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रहे हैं। बता दें कि स्साइल डिजाइन सर्जरी भी लंबे समय से प्रचलन में है। इसके तहत लोग अपने दांतो को सही कराते हैं और उन्हें इस तरह से कराते हैं ताकि हंसने के दौरान वे अच्छे लगें।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button