क्रिकेटखेल समाचारदिल्ली
Trending

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कोहली, आकाश दीप की एंट्री

विराट कोहली निजी कारणों से सीरीज के बाकी मैचों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे

Advertisement

दिल्ली, IND vs ENG: बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, ”विराट कोहली निजी कारणों से सीरीज के बाकी मैचों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.” बोर्ड कोहली के फैसले का पूरा सम्मान और समर्थन करता है। टीम में रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल को चुना गया है. दोनों घायल हो गए और दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सके. चयन के बावजूद यह तय नहीं है कि वह खेलेंगे. बोर्ड ने बताया कि जडेजा और केएल राहुल की भागीदारी बीसीसीआई मेडिकल टीम से फिटनेस मंजूरी के अधीन है।

तीसरा टेस्ट राजकोट में, चौथा टेस्ट रांची में और पांचवां धर्मशाला में

तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा. जबकि चौथा टेस्ट 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा. सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। सीरीज के बाकी तीन मैचों के लिए भारतीय टीमरोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रित बुमरा (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर। ,कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

Advertisement

आकाश दीप को चुनने का फैसला

सीनियर चयन समिति ने बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए आकाश दीप को चुनने का फैसला किया है. आवेश खान आउट हो गए हैं. चयन समिति का मानना ​​है कि टेस्ट टीम के साथ बेंच पर बैठने की तुलना में रणजी ट्रॉफी में खेलना उत्साह का बेहतर स्रोत होगा। आकाश को सीनियर टीम के साथ बेहतर करने का मौका मिलेगा।

Advertisement

Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button