भोपाल
Trending

Ladli Behna Yojana Kist: लाड़ली बहनों और 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी

मध्य प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिलने के बाद कल दूसरी बार सीएम मोहन यादव प्रदेश की लाडली बहनों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं।

Advertisement

भोपाल,Ladli Behna Yojana Kist:  मध्य प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिलने के बाद कल दूसरी बार सीएम मोहन यादव प्रदेश की लाडली बहनों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। मोहन सरकार 10 फरवरी को करोड़ों प्यारी बहनों के खाते में योजना की 9वीं किस्त के 1250 रुपये जारी करने जा रही है. इसके तहत 1.29 करोड़ प्यारी बहनों के खाते में 1250 रुपये जमा किये जायेंगे. इसकी जानकारी खुद सीएम डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी है |

सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमारी सरकार हमारी प्राथमिकता,

नारी शक्ति के सम्मान, राज्य की बहनों के कल्याण और उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है, ‘मुख्यमंत्री लाडली ब्राह्मण योजना’ की राशि 1.25 करोड़ से बढ़ाई जाएगी इस महीने की 10 तारीख को. और भी बहनों के खाते में ट्रांसफर करेंगे. इसके अलावा 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन लाभार्थियों को एक क्लिक से राशि ट्रांसफर की जाएगी. वहीं, 134 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी होगा |

Advertisement

Image

बता दें कि शिवराज सरकार में लाड़ली बहनों के खातों में राशि ट्रांसफर होती थी। जिसके बाद अब सीएम मोहन लाड़ली बहनों के खाते में आज 8वीं किस्त की राशि ट्रांसफर करेंगे। 56 लाख से अधिक हितग्राहियों को 341 करोड़ की पेंशन एवं आर्थिक सहायता राशि भी ट्रांसफर किए हैं।

Advertisement
Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button