Trending

नीता, मुकेश अंबानी ने अपने आवास पर आईओसी अध्यक्ष थॉमस बाक की मेजबानी की

नीता अंबानी ने 141वें आईओसी सत्र से पहले अपने आवास पर थॉमस बाख का पारंपरिक भारतीय स्वागत किया

मुंबई : मुंबई में 15-17 अक्टूबर के बीच होने वाले 141वें आईओसी सत्र से पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने मंगलवार को अपने आवास पर अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाख की मेजबानी की। नीता अंबानी ने स्वागत किया। थॉमस बाख 141वें आईओसी सत्र से पहले मंगलवार शाम को अपने आवास पर पारंपरिक भारतीय तरीके से।

फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की संस्थापक चेयरपर्सन नीता अंबानी और थॉमस बाख ने :

फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की संस्थापक चेयरपर्सन नीता अंबानी और थॉमस बाख ने रविवार को मुंबई सिटी एफसी और केरल ब्लास्टर एफसी के बीच एक फुटबॉल मैच में भाग लिया। संदेश झिंगन, आकाश मिश्रा और सहल अब्दुल समद जैसी प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए, नीता अंबानी ने खुशी व्यक्त की। ऐसे व्यक्तियों के प्रदर्शन को आईएसएल द्वारा पहचाना और पोषित किया जाना और इसे पूरे लीग के लिए एक बेहद संतुष्टिदायक और गर्व का क्षण बताया।

देश में फुटबॉल के विकास के 10 साल पूरे हो गए :

“यह एक रोमांचक और संतुष्टिदायक यात्रा रही है, हमारे देश में फुटबॉल के विकास के 10 साल पूरे हो गए हैं। नीता अंबानी ने रविवार को कहा, मैं इस यात्रा के लिए यहां फुटबॉल के प्रशंसकों का बहुत आभारी हूं, जो बड़ी संख्या में यहां एकत्र हुए हैं और इस खूबसूरत खेल के सभी खिलाड़ियों, प्रायोजकों और समर्थकों को धन्यवाद देते हैं। युवा प्रतिभाओं को वैश्विक मंच पर प्रदर्शन के लिए मंच प्रदान करना। हमारे कई युवा फुटबॉल खिलाड़ी जिन्हें अब आईएसएल द्वारा खोजा, विकसित और पोषित किया गया है, वे अब राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहे हैं, जैसे संदेश झिंगन, सहल अब्दुल समद, आकाश मिश्रा, इसलिए यह आईएसएल में हमारे लिए वास्तव में गर्व का क्षण है।

10 वर्षों में भारतीय फुटबॉल को एक बड़ी छलांग लगाने में मदद :

उनके साथ अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाक भी थे, जिन्होंने पिछले 10 वर्षों में भारतीय फुटबॉल को एक बड़ी छलांग लगाने में मदद करने के लिए आईएसएल की सराहना की। बाख मैच के दौरान भीड़ के जोशीले समर्थन से चकित थे। आइलैंडर्स और ब्लास्टर्स, उन्होंने देश में शीर्ष स्तरीय फुटबॉल लीग को अविश्वसनीय आकार देने के लिए नीता अंबानी और एफएसडीएल के पीछे की पूरी टीम की प्रशंसा की। “इन बेहद भावुक और शांतिपूर्ण प्रशंसकों को एक-दूसरे के बगल में बैठे देखना रोमांचक है और खिलाड़ियों का जश्न मना रहे हैं. यह एक वास्तविक खेल अनुभव है जिसका आनंद हम यहां ले सकते हैं। यह एक अच्छा मैच है और मैं केवल आईएसएल द्वारा यहां 10 वर्षों में जो हासिल किया गया है, उसकी प्रशंसा कर सकता हूं, खासकर श्रीमती नीता अंबानी और टीम द्वारा, “बाख ने कहा।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Back to top button