Trending

तहि बनबे मोर दुल्हनिया छत्तीसगढ़ी फिल्म दिलेष साहू के धमाकेदार एक्शन फिल्म 2024

"तही बनबे मोर दुल्हनियाँ" मूवी का पहला गाना "माँ कसम" का पूरा वीडियो रिलीज हो गया है

रायपुर : साल 2023 में छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्म गुईया भी शामिल है साथ ही ले शुरू हो गए माया की कहानी और सराई फिल्म दर्शकों को बहुत ही बेहतरीन लगा है साल 2024 के लिए छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री ने दर्शकों के लिए एक नए अंदाज में नए आगाज में नई फिल्म का हाल लॉन्च करने वाली है यह फिल्म आपको नए साल में आपके नजदीकी सिनेमा घरों में देखने को मिल जाएगा हम बात कर रहे हैं तही बनबे मोर दुल्हनियाँ जिसमें लीड एक्टर के तौर पर दिलेश साहू की नजर आने वाले हैं।

New CG Song Full Video

तहि बनबे मोर दुल्हनिया मूवी कैसी है

इस मूवी को लेकर कई सालों से इसका प्रोडक्शन को पर काम चल रहा था लेकिन अब छत्तीसगढ़ के दर्शकों के लिए यह फिल्म बनाकर 2024 में तैयार हो जाएगा साथ यह मूवी कैसा है इसकी बात किया जाए तो इसके ट्रेलर से यह पता चलता है कि यह मूवी एक फुल सस्पेंस से भरा हुआ साथ ही धमाकेदार एक्शन और कॉमेडी लव स्टोरी इस तरह के तमाम कैरक्टर वाले सीन इस मूवी में आपको देखने को मिल जाएगा साथ ही इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर अनुकृति चौहान नजर आने वाली है और एक नए चेहरे की अंदाज में दिलेश साहू इस मूवी को खतरनाक खतरनाक एक्शन लुक वाले लीड एक्टर के तौर पर देखने वाले हैं।

तहि बनबे मोर दुल्हनिया ऑफिशियल पोस्टर

तही बनबे मोर दुल्हनियाँ का ऑफिशल पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है इस पोस्ट में दिनेश साहू का रोल बेहतरीन एक्शन रोल में दिखाई दे रहा है साथ ही क्या फर्स्ट लुक पोस्टर इन दोनों बहुत चर्चा का विषय बना है क्योंकि इस पोस्ट को लॉन्च किए हैं छत्तीसगढ़ में सुपरहिट एक्टर मनोज शर्मा जो हाल में धरसीवा विधानसभा क्षेत्र में विधायक हैं।

तही बनबे मोर दुल्हनियाँ फिल्म के डायरेक्टर

हाल ही के मीडिया रिपोर्ट के बातचीत में पता चला है कि इस फिल्म के डायरेक्टर नीरा वर्मा ने इस फिल्म को लेकर के अपनी बात छत्तीसगढ़ के दर्शकों के बीच में रखा है उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में उन्होंने और उनकी टीम नेम बहुत दिनों तक काम किया है तब जाकर की यह फिल्म आज बनकर तैयार होने वाला है।

जल्द ही आपको नए साल की शुभकामनाएं देते हुए इस फिल्म को रिलीज करने की बात कही है साथ ही फिल्म डायरेक्टर नीरा वर्मा जी ने कहा है कि इस फिल्म में सस्पेंस से भरा हुआ है साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के जितने भी दर्शन हैं उनसे अनुरोध किया है कि वह नजदीकी सिनेमाघर में जाकर के इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

तही बनबे मोर दुल्हनिया मूवी रिलीज डेट

इस फिल्म को लेकर के अभी तक कई तरह की बातें सोशल मीडिया में आ रही है लेकिन हम आपको बता दें कि इस फिल्म से जुड़ी हुई जो रिलीज डेट की बातें हैं वह आपको 19th जनवरी 2024 के शुरुआती दिनों पर आपके नजदीकी सिनेमा घर में देखने को मिल जाएगा अभी तक इसके रिलीज डेट को लेकर के फिल्म के डायरेक्टर ने डेट बताया है (19th जनवरी 2024 ), साथ ही इस फिल्म में अभिनेत्री हेमा शुक्ला भी नजर आने वाली है।

ताही बनबे मोर दुल्हनिया कास्ट नाम

दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, जीत शर्मा, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, उपासना वैष्णव, विक्रम राज, हेमा शुक्ला, अंशुल अवस्थी, अंकितराज सिंहदेव, संगीता निषाद, संतोष निषाद, पूजा देवांगन।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Back to top button