उत्तर प्रदेश
Trending

Uttar Pradesh News: सुहागरात पर गोली खाकर दुल्हन के पास पहुंचा दूल्हा,पूरा विडियो देखे……

शादी की रात गोली लगने के बाद दुल्हन के पास पहुंचा दूल्हा, पूरी रात प्रताड़ित होने के बाद दुल्हन की मौत

हमीरपुर:Uttar Pradesh News: सुहागरात के बाद दुल्हन की मौत: शादी तय होने के बाद दूल्हा-दुल्हन मन में कई अरमान संजोते हैं। शादी के हर पल को यादगार बनाने के लिए दोनों पक्ष तरह-तरह की तैयारियां करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि शादी की रात ही सारे अरमान टूट जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जहां शादी के सात दिन बाद दुल्हन की मौत हो गई। दुल्हन की मौत की कहानी शादी की रात से शुरू हुई, जब दुल्हन ने सेक्सवर्धक गोलियां खाकर अपनी पत्नी के प्रति अपनी हवस पूरी की.

मिली जानकारी के मुताबिक,

मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के यमुना पुल का है, जहां शादी के 7 दिन बाद 13 फरवरी को जालौन जिले के उरई में लड़की की शादी कर दी गई. दुल्हन के भाई ने अपनी बहन की शादी बड़े धूमधाम से की थी, लेकिन कन्यादान के समय उसे नहीं पता था कि शादी के सात दिन बाद ही उसकी बहन की मौत की खबर आ जाएगी. बताया गया कि जैसे ही दूल्हा अपने ससुराल पहुंचा तो उसने सुहागरात की तैयारियां शुरू कर दीं और फिर वह दिन भी आया जब दूल्हा-दुल्हन को एक कमरे में भेज दिया गया.

बताया गया कि दूल्हे ने सुहागरात से पहले

ही सेक्सवर्धक गोलियां खा लीं और बिस्तर पर पहुंचते ही दुल्हन के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. इतना ही नहीं बताया गया कि आरोपी पति और दूल्हे ने दुल्हन के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. वहीं, सुबह जब कमरे का दरवाजा खुला तो दुल्हन बदहवास हालत में थी. उसके ससुराल वाले उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी हालत खराब होने के कारण उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

दुल्हन की भाभी ने बताया कि सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए

कानपुर गई हुई थी तभी ननद के ससुरालीजनों का फोन आया, जिन्होंने यह आरोप लगाया कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है। उसे उल्टियां हो रही हैं और तबीयत खराब है। भाभी के अनुसार वह लोग कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से ननद को लेकर सीधे कानपुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार हुआ। लेकिन आराम नहीं मिला।

दुल्हन की भाभी ने बताया कि तबियत खराब होने की जानकारी

उसकी ननद ने फोन पर उसे दे दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि तबियत क्यों खराब हुई है। दुल्हन की भाभी ने बताया कि उसकी ननद के साथ दूल्हे ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए थे जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूनी जख्म आया है, जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को दिन में 3.30 बजे युवती की कानपुर में मौत हो गई, जिसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button