आंध्र प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

YSRCP MP Balashowry Vallabbhaneni: जगन मोहन रेड्डी को लगा बड़ा झटका! YSRCP के लोकसभा सांसद ने छोड़ी पार्टी, जानिए किस पार्टी में होंगे शामिल?

लोकसभा चुनाव से पहले YSRCP के मछलीपट्टनम से सांसद बालाशोवारी वल्लभानेनी ने नाराजगी के चलते पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

आंध्र प्रदेश, YSRCP MP Balashowry Vallabbhaneni: आंध्र प्रदेश की युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) को एक और बड़ा झटका लगा है। वाईएसआरसीपी के लोकसभा सदस्य बालाशोवरी वल्लभानेनी ने शनिवार (13 जनवरी) को सत्तारूढ़ दल से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं। मछलीपट्टनम निर्वाचन क्षेत्र से सांसद वल्लभानेनी ने कहा कि वह जल्द ही जनसेना में शामिल होंगे।

क्या सांसद बालाशोवारी वल्लभनेनी ने कुछ कहा?

वल्लभनेनी ने कहा, ‘मैंने वाईएसआरसीपी से इस्तीफा दे दिया है। मैंने ‘एक्स’ के बारे में जानकारी दे दी है और मैं उन्हें एक पत्र (इस्तीफा) भी भेज रहा हूं।’ वल्लभनेनी ने कहा कि मछलीपट्टनम के विधायक पेर्नी वेंकटरमैया (पेर्नी नानी) ने उन्हें पिछले पांच वर्षों से निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने की अनुमति नहीं दी, जिसके बारे में मैंने रेड्डी से कई बार शिकायत की लेकिन मुख्यमंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया।

सांसद के मुताबिक वेंकटरमैया ने उन्हें आधिकारिक कार्यक्रमों में आमंत्रित नहीं किया

उन्होंने कहा, ”वह (परनी नानी) मुझे अपने साथ नहीं ले गये. उनसे (रेड्डी) बार-बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। पवन कल्याण की जनसेना में शामिल होंगे स्थानीय विधायक पर ‘अत्यधिक भ्रष्ट’ होने का आरोप लगाते हुए, वल्लभनेनी ने दावा किया कि उनके उत्कृष्ट काम के बावजूद, वाईएसआरसीपी ने उन्हें प्रोत्साहित नहीं किया। YSRCP के खिलाफ शिकायतों की झड़ी के बीच लोकसभा सदस्य ने कही ये बातउन्होंने अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जनसेना में शामिल होने का फैसला किया है.

जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला कांग्रेस में शामिल हो गई थीं

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला भी 4 जनवरी को कांग्रेस में शामिल हो गईं। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सांसद राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। . उन्होंने कहा था, ”मैं वाईएसआर तेलंगाना पार्टी के कांग्रेस में विलय से बहुत खुश हूं. मुझे बहुत खुशी है कि वाईएसआर तेलंगाना पार्टी कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है।’

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button