Uncategorizedएंटरटेनमेंटछत्तीसगढ़दुर्ग
Trending

Aditya Narayan Controversy: विवादों में घिरे आदित्य नारायण, कॉन्सर्ट में एक प्रशंसक का फोन पकड़कर फेंका

अपने प्रदर्शन के बीच, आदित्य दर्शकों के पास आते हैं और भीड़ में एक प्रशंसक से फोन छीनने का प्रयास करते हैं

Advertisement

भिलाई, Aditya Narayan Controversy: गायक और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण एक वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद खुद को विवाद के केंद्र में पा रहे हैं, जिसमें उन्हें छत्तीसगढ़ के भिलाई में हाल ही में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान एक प्रशंसक का फोन पकड़कर फेंकते हुए दिखाया गया है।

Advertisement

वायरल हो रही क्लिप

अब वायरल हो रही क्लिप में आदित्य को 2006 की फिल्म डॉन का गाना आज की रात गाते हुए दिखाया गया है। अपने प्रदर्शन के बीच, आदित्य दर्शकों के पास आते हैं और भीड़ में एक प्रशंसक से फोन छीनने का प्रयास करते हैं। जब व्यक्ति फोन छोड़ने से इनकार करता है, तो आदित्य प्रशंसक पर माइक से प्रहार करता है, जबरन फोन छीन लेता है और अपना प्रदर्शन फिर से शुरू करने से पहले उसे दूर फेंक देता है। गायक के कृत्य के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है।

प्रशंसक उनके व्यवहार से निराशा

इस घटना के बाद, आदित्य के कई प्रशंसकों ने उनके व्यवहार पर निराशा व्यक्त की है। उन्होंने अपनी शिकायतें व्यक्त करने और उसके कार्यों की आलोचना करने के लिए एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर नोट्स साझा किए हैं।

Advertisement
Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button