बिज़नेस
Trending

IPhone 16 Pro Max: अब आइफोन 16 के लिए हो जाएं तैयार

MacRumors की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी iPhone 16 Pro के लिए बेहतर ऑप्टिकल ज़ूम के साथ स्क्रीन साइज को 6.3 इंच तक बढ़ाएगी।

Advertisement

नई दिल्ली,IPhone 16 Pro Max: Apple की iPhone 15 सीरीज काफी सफल रही है. अब लोग iPhone 16 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टेक इंडस्ट्री में अब स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है। नई जानकारी के मुताबिक फ्लैगशिप मॉडल iPhone 16 Pro Max में सबसे बड़ी बैटरी होगी |

iPhone 16 में बड़ी स्क्रीन होगी

MacRumors की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने आगामी iPhone मॉडल के बारे में कुछ संभावित विशिष्टताओं का खुलासा किया है। बताया कि कंपनी बेहतर ऑप्टिकल ज़ूम के साथ iPhone 16 Pro के लिए स्क्रीन साइज़ को 6.3 इंच तक बढ़ाएगी।

Advertisement

iPhone 16 में बड़ी बैटरी होगी

iPhone 16 Pro सीरीज़ में लंबा स्टैंडबाय टाइम होने की उम्मीद है। बेहतर बैटरी जीवन प्रदान करने के लिए एक बड़ा बैटरी सेल पाया जा सकता है। इसका मतलब है कि iPhone 16 Pro सीरीज में iPhone 15 Pro Max की 29 घंटे से बेहतर बैटरी लाइफ मिल सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, बैटरी का पावर 30 घंटे तक हो सकता है।

टिप्सटर माजिन बू ने कहा कि आईफोन 16 प्रो मैक्स में 4,676 एमएएच की बैटरी होगी।

iPhone 16 Plus समेत अन्य वेरिएंट में बैटरी पावर कम हो सकती है. हालाँकि, कंपनी ने iPhone 16 सीरीज़ पर कोई अपडेट नहीं दिया है। यूजर्स को सितंबर तक इंतजार करना होगा। इस बीच, अधिक गर्मी से बचने के लिए ग्राफीन की एक अतिरिक्त परत प्रदान किए जाने की उम्मीद है। यह अटकलें iPhone 15 Pro सीरीज़ में ओवरहीटिंग की समस्या का सामना करने के बाद आई हैं। हालाँकि Apple ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

Advertisement
Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button