इंडिया न्यूज़क्रिकेटखेल समाचार
Trending

IND vs ENG: रेहान अहमद को 2 घंटे तक एयरपोर्ट पर करना पड़ा इंतजार, गलत वीजा लेकर आये भारत

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तुरंत एक्शन लिया और वीजा को दी मंजूरी, रेहान सिंगल एंट्री वीजा के साथ भारत आये थे

Advertisement

क्रिकेट, IND vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्पिनर रेहान अहमद को राजकोट एयरपोर्ट पर रोका गया. वह अबू धाबी से भारत लौटे। दूसरे टेस्ट के बाद इंग्लैंड की टीम अबू धाबी गई. अब वह तीसरे टेस्ट के लिए वापस आ गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहान अहमद के वीजा को लेकर दिक्कत थी. वे गलत वीजा लेकर भारत आये हैं. इस वजह से उन्हें 2 घंटे से ज्यादा समय तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा.

इंग्लैंड के खिलाड़ी अबु धाबी गए थे

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज में दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच कई दिनों का अंतर रखा गया है. इसी वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ी अबु धाबी गए थे. यहां उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताया. इसके बाद टीम भारत वापस आ गई.

Advertisement

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तुरंत एक्शन लिया

एक खबर के मुताबिक, रेहान सिंगल एंट्री वीजा के साथ भारत आया था. इस कारण एयरपोर्ट बंद कर दिया गया. हालांकि, इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तुरंत एक्शन लिया और वीजा को मंजूरी दे दी. लेकिन इस बीच रेहान अहमद को करीब 2 घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.

बशीर के बाद अब रेहान को वीजा को लेकर दिक्कत

इससे पहले शोएब बशीर को भी वीजा को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. बशीर ने काफी पहले वीजा के लिए आवेदन किया था. लेकिन उन्हें मंजूरी काफी देर से मिली. बशीर के बाद अब रेहान को वीजा को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इसका पहला मैच हैदराबाद में खेला गया था. इंग्लैंड ने इसे 28 रनों से जीत लिया. दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी की. यह मैच विशाखापत्तनम में आयोजित किया गया था. अब तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा.

Advertisement

Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button