बस्तर
Trending

CG Breaking News:‘जब हमारी सरकार आएगी तब हम देश के किसानों को MSP दिलाने के लिए लीगल गारंटी देंगे’: राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

छत्तीसगढ़: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “… कांग्रेस पार्टी यह घोषणा करती है कि हम देश के किसानों को MSP दिलाने के लिए फसलों की व्यापक खरीद के साथ लीगल गारंटी देंगे

Advertisement

अंबिकापुर,CG Breaking News: शहर के कलाकेंद्र मैदान में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है. बीजेपी कार्यकर्ता हर किसी का मुंह ताकते रहते हैं. अगर आपको गूगल पर मोदी और शाह की मुस्कुराती हुई कोई तस्वीर मिले तो कृपया मुझे भेजें।

मैंने यात्रा मणिपुर से शुरू की है क्योंकि बीजेपी ने मणिपुर को जला दिया है

यहाँ दो अन्याय हो रहे हैं: आर्थिक और सामाजिक अन्याय। हर वस्तु के पीछे मेड इन चाइना है। भारत के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. मोदी जी ने छोटे व्यापारियों को स्पष्ट कर दिया. आज दिल्ली की ओर जा रहे किसानों को रोका जा रहा है. आंसू गैस छोड़े जा रहे हैं.

Advertisement

स्वामीनाथन को भारत रत्न दिया पर उनकी चीजो को मान नहीं रहे

राहुल ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो एमएसपी की कानूनी गारंटी देंगे। हिंदुस्तान में दो लोंगो में एक पिछड़ा वर्ग है। आधी आबादी पिछड़ा वर्ग है। दलित 15 प्रतिशत हैं। 75 प्रतिशत पिछड़े,दलित,आदिवासी हैं। कारपोरेट में कहीं भी इनकी भागीदारी नहीं है। मनरेगा और संविदा भर्ती में भाजपा के लोग भरे हुए हैं। भारत मे एक प्रतिशत लोगों के पास पूरा का पूरा सिस्टम है। सामाजिक न्याय के लिए यह यात्रा शुरू है।

Advertisement

देश का सामाजिक और आर्थिक एक्सरे करना चाहते हैं हम

सामाजिक और आर्थिक जनगणना के माध्यम से। इससे पता चल जाएगा किसको क्या मिला। सबकुछ साफ हो जाएगा। राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा आप कहते हैं देश में दो ही जात है तो आप कैसे ओबीसी हो गए।

आज मैं आपसे कहना चाहता था सामाजिक और आर्थिक अन्याय के खिलाफ हमारी लड़ाई है

इसलिए हमने यह यात्रा की आप सब आए आपने अपनी अपनी शक्ति अपनी ऊर्जा इस यात्रा में डाली अपने छत्तीसगढ़ में मोहब्बत की दुकान खोली इसके लिए आप सबको दिल से धन्यवाद करता हूं और जो हमारे कार्यकर्ता है जो हमारे बब्बर शेर छत्तीसगढ़ में घूम रहे हैं मैं आप सब का दिल से धन्यवाद करता हूं कि आप हमारी विचारधारा के लिए लड़ते हैं और जो आज मैंने आपको कहा वह आप छत्तीसगढ़ की जनता को बताइए।

Advertisement
Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button