एंटरटेनमेंट
Trending

Amitabh Bachchan In Ayodhya: दूसरी बार रामलला के दर्शन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह आयोजित किया गया था तो उसमें भी अमिताभ को आमंत्रित किया गया था. अब एक बार फिर वह किसी जरूरी काम से अयोध्या पहुंचे हैं

Advertisement

एंटरटेनमेंट,Amitabh Bachchan In Ayodhya:  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले जब रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह आयोजित किया गया था तो उसमें भी अमिताभ को आमंत्रित किया गया था. अब एक बार फिर वह किसी जरूरी काम से अयोध्या पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह अपनी खरीदी गई जमीन को देखने के लिए अयोध्या जा सकते हैं। राम मंदिर से निकलते हुए अमिताभ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में वह सिक्योरिटी के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी |

अमिताभ ने किए रामलला के दर्शन बता दें कि अमिताभ बच्चन दोपहर 3:30 बजे एक शोरूम का उद्घाटन करेंगे

वह हाल ही में अयोध्या पहुंचे हैं और रामलला के दर्शन किए हैं. वह एयरपोर्ट से सीधे राम मंदिर पहुंचे. अमिताभ आज ही मुंबई लौटेंगे। मौनी अमावस्या के चलते लाखों श्रद्धालु अयोध्या पहुंचे हैं. इसे देखते हुए प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं. 17 दिन बाद अमिताभ ने एक बार फिर रामलला के दर्शन किए.

Advertisement

Advertisement

अभिषेक कार्यक्रम में लिया हिस्सा

22 जनवरी 2024 को अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इस भव्य समारोह में करीब 2000 वीआईपी मेहमानों को आमंत्रित किया गया था. अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे. दोनों ने रामलला के दर्शन किए और प्रसाद भी लिया. अमिताभ ने रामलला दर्शन की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जय सिया राम।”

Advertisement

Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button