Trending

Bhopal suicide News: अवधपुरी इलाके में फ्लैट में आग लगने का मामला, पति-पत्नी के बीच विवाद के मामले…..

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी स्थित बीडीए कॉलोनी में रविवार की रात आग लगाकर आत्महत्या, पुलिस जांच में पता चला है कि यह कदम उठाने से पहले उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था |

भोपाल,Bhopal suicide News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी स्थित बीडीए कॉलोनी में नक्षत्र अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 502 में रहने वाले एक एनजीओ के राज्य कार्यक्रम प्रबंधक 48 वर्षीय एस प्रदीप कुमार नायर ने रात करीब 1.45 बजे कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। रविवार-सोमवार की रात. आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि यह कदम उठाने से पहले उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था |

पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद फ्लैट में जलकर राख हुए पति प्रदीप नायर के मामले में कई उलझने नजर आ रही हैं।

मृतक प्रदीप की पहली पत्नी का दावा है कि 12 साल पुराने रिश्ते में प्रदीप ने कभी हाथ नहीं उठाया, जबकि दूसरी पत्नी निहारिका झूठ बोल रही है। इसके अलावा मृतक प्रदीप के परिवार का कहना है कि निहारिका ने चुपचाप गर्भपात करा लिया था, इसके अलावा निहारिका ने अपनी उम्र छिपाकर प्रदीप से शादी की थी. निहारिका केवल 24 साल की थी और प्रदीप 47 साल का था, निहारिका ने खुद को 36 साल का दिखाकर उससे शादी की थी।

इसके अलावा पड़ोसियों ने मृतक की पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं

घर के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि मृतक प्रदीप की अनुपस्थिति में फ्लैट पर दिन भर लोगों का आना-जाना लगा रहता था. इन सभी बयानों के बाद कई सवाल उठ रहे हैं. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि प्रदीप की मौत हत्या है या आत्महत्या. आज प्रदीप का परिवार और पहली पत्नी पूजा केरल से भोपाल पहुंचेंगे.

आपको बता दें कि मृतक अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद

अपनी दूसरी पत्नी 24 साल की निहारिका के साथ रहता था. उनकी शादी को अभी एक साल ही हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। एस प्रदीप कुमार नायर मूल रूप से केरल के त्रिवेन्द्रम के रहने वाले थे, करीब एक साल पहले वह भोपाल में एक एनजीओ में काम करते थे। इसी दौरान उसकी मुलाकात भोपाल की रहने वाली निहारिका से हुई और एक साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया.

बीती रात प्रदीप कुमार नायर रात में रायपुर से भोपाल लौटे थे

जहां घर पर उनकी पत्नी नहीं मिली वह किसी एनजीओ सेमीनार में थी। देर रात जब वह घर लौटी तो उनके और पति के बीच में काफी विवाद हुआ। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि हादसे से पहले उन्होंने पति-पत्नी के झगड़ने की आवाजें सुनी, संभवत: पुलिस का घटना के पीछे इसे ही कारण मान रही है।

मृतक की पत्नी निहारिका ने पुलिस को बताया है कि वह रोहित नगर के एक एनजीओ में काम करती हैं

उनके पति एस प्रदीप नायर रायपुर में पीपुल्स एनजीओ के स्टेट प्रोग्राम मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। शनिवार रात को बिना बताए भोपाल आए थे। जब वह रात को घर पहुंची इस दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद वेह जैसे-तैसे मैं खुद को बचाकर फ्लैट से बाहर आ गई।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Back to top button