क्रिकेटखेल समाचारमुख्य समाचार
Trending

IND vs ENG: बाकी तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर

बाकी तीन टेस्ट मैचों  लिए भारतीय टीम की स्क्वाड का ऐलान होना बाकी

Advertisement

क्रिकेट, IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है और केबाकी तीन टेस्ट मैचों  लिए भारतीय टीम की स्क्वाड का ऐलान होना बाकी है, पर इस बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. खबरों की मानें तो टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं। श्रेयस अय्यर पीठ और कमर में अकड़न के कारण टीम से बाहर हो सकते हैं.

Advertisement

रिपोर्ट में दावा –

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि हालांकि सभी भारतीय क्रिकेटरों की किट विशाखापत्तनम से राजकोट भेज दी गई थी, लेकिन अय्यर के उपकरण मुंबई में उनके घर भेजे गए थे। अय्यर के लिए अगला संभावित कदम बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पुनर्वास प्रक्रिया होने की उम्मीद है। चोट के बाद 2023 में अय्यर की पीठ की सर्जरी हुई और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) करीब है, उनकी फिटनेस में गहरी दिलचस्पी होगी।

Advertisement

Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button