मुरैना
Trending

Mohan Bhagwat’s visit to Morena : संघ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मोहन भागवत का काफिला मुरैना पहुंचे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. भागवत आज मुरैना में संघ के तीन दिवसीय मध्यभारत प्रांत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

Advertisement

मुरैना,Mohan Bhagwat’s visit to Morena : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. भागवत आज मुरैना में संघ के तीन दिवसीय मध्यभारत प्रांत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मोहन भागवत का काफिला मुरैना पहुंच चुका है. मोहन भागवत एनएसजी की सुरक्षा में कैंप स्थल पर पहुंच गए हैं. संघ ने मध्य भारत को आठ विभागों में विभाजित किया है। जिसमें ग्वालियर, नर्मदापुरम, शिवपुरी, राजगढ़, विदिशा, गुना, भोपाल और मुरैना जिले शामिल हैं।

संघ का सम्मेलन मुरैना शहर से करीब 8 किलोमीटर दूर टोल टैक्स बैरियर के पास बनी अयोध्या धाम टेंट सिटी में हो रहा है

मुरैना सहित सम्मेलन स्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. सम्मेलन में मध्य भारत के संघचालक का चुनाव किया जायेगा. इसके अलावा संघ के शताब्दी वर्ष में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई जाएगी. आपको बता दें कि 2025 में संघ की स्थापना के 100 साल पूरे हो रहे हैं. संघ का यह संगठन इस लिहाज से अहम माना जा रहा है |

Advertisement
Advertisement

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)
Back to top button