एंटरटेनमेंटमुख्य समाचार
Trending

Movie Vedaa: फिल्म वेदा का फर्स्ट लुक आउट, जॉन अब्राहम और शारवरी मुख्य भूमिका में

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित, सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने का वादा

Advertisement

एंटरटेनमेंट, Movie Vedaa: फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी की आगामी फिल्म वेदा, जिसमें जॉन अब्राहम और शारवरी मुख्य भूमिका में हैं, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की। “हाई-एनर्जी एक्शन-ड्रामा” करार दी गई, सलाम-ए-इश्क और बाटला हाउस जैसी फिल्मों के बाद अब्राहम और आडवाणी के बीच यह फिल्म एक पुनर्मिलन का प्रतीक है । इसमें अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में हैं।

यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित

उन्होंने असीम अरोड़ा की स्क्रिप्ट से वेदा का निर्देशन किया है। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

Advertisement

”वेदा’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और हमारे समाज का प्रतिबिंब है और वास्तविकता की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। जॉन, शारवरी और अभिषेक बनर्जी के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है और मुझे आखिरकार रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और दर्शक उसी तरह से प्रभावित हो गए जैसे हम सभी ने पहली बार वेदा की कहानी सुनकर किया था,” आडवाणी ने कहा ।

सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने का वादा

ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ, शारिक पटेल ने कहा कि वह फिल्म के लिए प्रोडक्शन बैनर के आडवाणी और अब्राहम के साथ जुड़ाव को लेकर उत्साहित हैं। “फिल्म अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है। जॉन और निखिल के साथ सहयोग प्रत्याशा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है और हमें रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, ”उन्होंने कहा।

Advertisement
Advertisement

Hackette

हमारा उद्देश्‍य देश और दुनिया के लोगों को वास्तवविकता से अवगत कराना, विशेष रूप से राजनीतिक खबरों पर पैनी नजर और समसामयिक घटनों का विष्लेषण एवं अपराध समाचारों को सब से पहले आपतक पहुँचाना हमारी जिम्मेदारी
Back to top button